भारत में लोगों के मन में भगवान के प्रति काफी आस्था है. आस्था का आलम ये है कि यहां तो चोर भी चोरी से पहले भगवान से आशीर्वाद लेता है. जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक मजेदार वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है. वायरल वीडियो को महाराष्ट्र के ठाणे में कैद किया गया. इस वीडियो में एक चोर मंदिर से दानपेटी चुराता (Robbery Video In Temple) नजर आया. लेकिन इस दौरान उसने कुछ ऐसा किया कि लोगों की हंसी छूट गई.

मामला 9 नवंबर का बताया जा रहा है. ठाणे के इस मंदिर से घटना की राटा दानपेटी गायब हो गई. सुबह पुजारी ने जब मंदिर का दरवाजा खोला तो पाया कि दानपेटी गायब थी. खोपत इलाके के हनुमान मंदिर में हुई इस चोरी की जानकारी पुलिस को दी गई. जब मंदिर आई पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो वीडियो में चोर दिख गया.

sanskari chor video
दानपेटी से एक हजार लेकर फरार हुआ था चोर

दानपेटी से एक हजार लेकर फरार हुआ था चोर
चोर ने मंदिर में रात को सेंध लगाई. इसके बाद वो अंदर आया. उसके हाथ में मोबाइल भी देखा गया. चोर ने मास्क लगाया हुआ था. पहले स्ने इधर उधर देखा और इसके बाद भगवान के नजदीक आया. उसने सबसे पहले भगवान के पैर छुए. इसके बाद सामने रखी दानपेटी को उठा लिया. देखते ही देखते चोर रफूचक्कर हो गया. वीडियो में जैसे ही चोर ने भगवान के पैर छुए, हर कोई हैरान रह गया.

पुजारी ने पुलिस को बताया कि दानपेटी में करीब एक हजार रुपए थे. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की पहचान हो गई और उसे अरेस्ट भी कर लिया गया. पुलिस ने उसके पास से चोरी के पैसे भी बरामद कर लिए. एक हजार की चोरी का ये वीडियो वायरल भी हुआ तो मजेदार कारण से. जो भी इसे देख रहा है अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है.