जब हम कोई परफेक्ट स्टंट देखते हैं तो कई बार सांसें अटक कर रह जाती हैं. हालांकि इसके पीछे उस शख्स की बेतहाशा मेहनत होती है, जो इसे परफॉर्म कर रहा होता है. कई बार ऐसा भी होता है कि ऐन वक्त पर स्टंट फेल हो जाता है, जिससे चोट तो लगती ही है, लोगों के सामने मज़ाक भी बन जाता है. ऐसा ही एक वॉटर स्टंट जब फेल हुआ तो लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर मज़े लिए.



एक वॉटर स्टंट इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें एक युवक को स्टंट दिखाना भारी पड़ जाता है और उसे चोट लग जाती है. इस वीडियो को देख कर आप भी सोचने लगेंगे कि इस शख्स को स्टंट फेल होने के बाद कितनी चोट लगी होगी. वहीं लोग हैं कि उसका मज़ाक उड़ाने में पीछे ही नहीं हट रहे.

फेल हुआ पानी वाला स्टंट
वायरल हो रहे वीडियो में एक युवक पानी में शायद कोई स्टंट प्लान करके आया था. वो काफी दूर से दौड़ता हुआ आता है और ऊपर हवा में छलांग लगाकर पानी में कूद जाता है. शायद उसे पानी की गहराई का अंदाज़ा नहीं था. ऐसे में डाइव लगाते ही इस शख्स सिर रेत में करीब-करीब धंस जाता है और पूरे शरीर का संतुलन बिगड़ जाता है. जहां उसके घुटने तक भी मुश्किल से पानी नहीं था, वो वहां डाइव करने चला था. इस वीडियो को देखकर ही आप समझ सकते हैं कि ये शख्स कितने सदमे में आ गया होगा.

लोगों ने छिड़का ज़ख्मों पर नमक
Instagram पर इस वीडियो को surendra_suru नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 26 मिलियन लोग देख चुके हैं और करीब 13 लाख लोगों ने पसंद भी किया है. अगर ये परफेक्ट स्टंट होता तो शायद बात कुछ और होती लेकिन अब पोस्ट पर जो कमेंट आ रहे हैं, वो दिल दुखाने वाले हैं. एक यूज़र ने लिखा कि सस्ता नशा करने से ऐसा ही होगा. एक अन्य यूज़र ने लिखा कि उसे बहुत कसके लगी होगी. इसके अलावा भी कई लोगों ने इस पर तमाम मज़ेदार कमेंट्स किए हैं.