उफ्फ... ये चिलचिलाती गर्मी! लू ने तो हालत खराब कर दी है। पारा 45 डिग्री टाप चुका है। जनता हाय गर्मी, हाय गर्मी... कर रही है। सबको मानसून का इंतजार है। फिलहाल ठंडी हवा, छांव, पानी और नींबू से लोग गर्मी का मुकाबला कर रहे हैं। लेकिन भैया, सूरज की तपिश इतनी ज्यादा है कि हैदराबाद में एक बंदे ने अपनी स्कूटी की सीट पर गरमा-गरम डोसा बना डाला। इसका वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब इस तरह का मामला सामने आया है। इससे पहले कुछ लोग कार के बोनट पर ऑमलेट बनाकर दिखा चुके हैं।



इस वीडियो में लिखा गया एक प्रोफेशनल ने 40 डिग्री के तापमान में वेस्पा डोसा (Vespa Dosa) बनाया। कृपया इसे घर पर ट्राइ ना करें। वायरल क्लिप में देख सकते हैं कि एक बंदा डोसे के बेटर को धूप में खड़ी स्कूटी पर फैलाता है। थोड़ी देर में वह पक जाता है, और बंदा उसे पलट देता है। इसी के साथ वीडियो का अंत हो जाता है। यह सब देखकर जहां कुछ लोग बोले कि सच में गर्मी तो ऐसी ही है, लेकिन कुछ ने कहा कि यह एडिटिंग का कमाल है।

यह वीडियो streetfoodofbhagyanagr नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है, जिसे 3 लाख से ज्यादा लाइक्स और 8 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही, लोग इस पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। जैसे कुछ यूजर ने लिखा- यह फेक है, तो कुछ इसे सच बता रहे हैं। जबकि महंगाई से त्रस्त लोगों ने कहा गैस बचाने का सही जुगाड़ है!

  • गर्मी तो बहुत पड़ रही है बाबा...