इन दिनों हमारे देश में यंग जनरेशन से लेकर हर उम्र के लोगों के बीच रॉयल इनफील्ड बुलेट का प्रचलन देखा जा रहा है. हर कोई इस पर सवार होकर लेह-लद्दाख जाने के सपने संजोए दिखाई देता है. फिलहाल आम लोगों के सपने में आने के साथ ही यह बुलेट इन दिनों चोरों की नजर में सबसे फेवरेट बनी हुई है. वहीं कुछ ऐसे भी चोर हैं जो एक मिनट से भी कम समय में आपके सपनों की बाइक पर अपने हाथ साफ करने में बिल्कुल देरी नहीं करते.



दरअसल इन दिनों चोरों ने चोरी करने के अपने तरीकों में काफी बदलाव कर लिया है, वह बिना किसी मास्टर चाभी के ही चंद सेकेंड में आसानी से भीड़-भाड़ वाले इलाके में भी किसी भी बाइक पर हाथ साफ करने में एक्सपर्ट हो गए हैं. फिलहाल ऐसे ही एक बुलेट चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिसके चोरी का अंदाज देख पुलिस के भी होश फाख्ता हो गए हैं.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जो अमुमन हर उस शख्स की नींद उड़ाते दिख रहा है, जो कि रॉयल इनफील्ड बुलेट मालिक हैं. ऐसे चोर कुछ ही सेकेंड के अंदर बिना किसी चाभी की मदद के आपकी बुलेट को आसानी चोरी कर सकते हैं. वीडियो में एक बाइक चोर के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने उसका लाइव डेमो लिया है.

वायरल हो रही क्लिप में देखा जा रहा है कि बुलेट का लॉक खोलने के लिए चोर गाड़ी की सीट पर बैठ पैरों से हैंडल को जोर से धक्का देता है जिससे गाड़ी का हैंडल लॉक टूट जाता है. इसके बाद वह कुछ तारों को काटकर डायरेक्ट जोड़ कर एक ही किक में बुलेट को स्टार्ट कर देता है. इस दौरान उसे किसी भी तरह की चाभी की भी जरुरत नहीं पड़ती है. वहीं उसके चोरी करने के अंदाज को देखकर पुलिस भी काफी हैरान दिखाई देती है.