सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ फनी वायरल होता रहता है। ऐसे में अब एक देसी आंटी का नागिन डांस वायरल हो गया है। सबसे खास बात है कि आंटी नागिन डांस सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग बन चुके कच्चा बादाम पर कर रही है। इंटरनेट पर अब देसी आंटी का डांस जमकर वायरल हो गया है। लोग आंटी के डांस को जमकर पसंद भी कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं। आप भी वीडियो देखकर आंटी के अजीब तरह के नागिन डांस के फैन हो जाएंगे। 



वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक देसी आंटी कई महिलाओं के साथ किसी घरेलू कार्यक्रम में डांस कर रही हैं। बैकग्राउंड में भुवन का कच्चा बादाम गाना बज रहा है। इतने में देसी आंटी नागिन डांस के स्टेप शुरू कर देती हैं। वीडियो वाकई इतना ज्यादा फनी है कि अपनी हंसी छूट जाएगी। भारत में अक्सर शादी या अन्य कार्यक्रमों में लोग नागिन डांस करना नहीं भूलते। ऐसे में कच्चा बादाम पर नागिन डांस तो कुछ अलग लेवल हो गया है। 

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को butterfly_mahi पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को हजारों की तादाद में लोग देख चुके हैं। करीब 16 हजार लोगों ने वीडियो पर लाइक भी किया है। काफी संख्या में लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर अपने फनी रिएक्शन भी दिए हैं। अगर आप भी इस मजेदार वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए इंस्टाग्राम लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।