बंदरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. माना जाता है कि इंसान भी पहले बंदर हुआ करते थे. ये बात बंदरों की हरकतें देखकर कई बार सच भी लगती है. कई बार बंदर बिल्कुल इंसानों जैसे भाव दिखाते हैं. बंदर के बैग चेक करने के वीडियो के बाद अब बंदर के रिएक्शन का एक वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में एक जादूगर मैजिक ट्रिक दिखाता हुआ नजर आता है. जादूगर बंदर को जादू दिखाता है जिसे देखकर बंदर दिल जीत लेने वाला रिएक्शन देता है. वायरल वीडियो देखकर लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ रही है. 



वायरल वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जादूगर किसी चिड़ियाघर में पहुंचा है. चिड़ियाघर में उसे एक बंदर नजर आता है. बंदर को देखते ही वो उसे मैजिक ट्रिक दिखाने की सोचता है. जादूगर बंदर को सामान गायब करके दिखाता है. बंदर भी उसकी ट्रिक को बड़े ध्यान से देख रहा होता है. जैसे ही जादूगर सामान को गायब करता है, बंदर चौंक जाता है. साथ ही बड़े मजेदार रिएक्शन देने लगता है.

देखें वीडियो-  

ये वायरल वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में बंदर का चौंकना और उसके बाद एक्सप्रेशन देना लोगों को काफी मजेदार लग रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स बंदर का एक्सप्रेशन देखकर खुश हैं. इस वीडियो को अब तक 5.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 29 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक भी कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में नेटिजन्स बंदर के एक्सप्रेशन की तारीफ कर रहे हैं.