आलिया भट्ट बॉलीवुड की नामक अभिनेत्री है जिन्हें आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है और सभी इनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करते है. आलिया भट्ट आज के समय में जिस मुकाम पर है उसे हासिल करने में आलिया भट्ट ने काफी मेहनत करी है और उसी के बाद आलिया भट्ट को आज के समय मे बॉलीवुड में इतना जाना जाता है. आलिया भट्ट ने हालहि में 14 अप्रैल को रणबीर कपूर नाम के अभिनेता से शादी करी है.



रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और हालहि में दोनो ने शादी कर ली है. Alia Bhatt की शादी को अभी ठीक से 2 महीने भी नही हुआ है उससे पहले ही हालहि में Alia Bhatt की सासू माँ यानी कि पति रणबीर कपूर की माँ नीतू कपूर ने आलिया भट्ट को लेकर बयान दिया है कि वह आलिया भट्ट से शादी करके पछता रही है. इसी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में Alia Bhatt की शादी के चंद महीने बाद ही सामने आई इस खबर के बारे में विस्तार से बताते है.

Alia Bhatt आज के समय मे किसी की भी पहचान की मोहताज नही है ऐसा इसलिए क्योंकि आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में बहुत जल्दी ही काफी ज्यादा नाम बना लिया है जिसकी वजह से आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है. Alia Bhatt हालहि में रणबीर कपूर से शादी करके शादी म पवित्र बंधन में बंधी है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बाते हो रही है.

Alia Bhatt की शादी होने के बाद हालहि में एक बात सामने आई है जो कि यह है कि आलिया भट्ट को बहु बनाकर उनके पति रणबीर कपूर की माँ पछता रही है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बाते हो रही है. Alia Bhatt और रणबीर कपूर की जोड़ी तो बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी में से एक है और इसी वजह से सभी लोग सोच में पड़ गए है कि आखिर क्यों Alia Bhatt को अपनी बहू बनाने के बाद नीतू कपूर को पछताना पड़ रहा है.

आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों Alia Bhatt को अपनी बहू बनाने के बाद उनकी सासू माँ नीता कपूर को क्यों पछतावा हो रहा है. Alia Bhatt आज के समय मे किसी की भी पहचान की मोहताज नही है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें सभी जानते है और इनकी काफी इज़्ज़त करते है. Alia Bhatt को लेकर हालहि में एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि Alia Bhatt को अपनी बहू बनाकर नीतू कपूर को पछताना पड़ रहा है

ऐसा इसलिए क्योंकि सूत्रों के मुताबिक नीतू कपूर का कहना है कि जब से शादी हुई है उसके बाद से आलिया से ठीक से बात भी नही हो पाती है. जिसके बाद नीतू कपूर ने मजाक में कहा कि Alia Bhatt को बहु बनाकर पछता रही है क्योंकि शादी से पहले ही हम दोनो काफी बात-चीत करते थे. इसके बाद नीतू कपूर हँसने लग गई क्योंकि उन्होंने यह सब कुछ मजाक में ही कहा था.