जम्मू शहर के पुराने सतवारी इलाके में नौवीं कक्षा के एक छात्र की हत्या कर दी गई। 14 वर्षीय किशोर चार दिन पहले घर से लूडो खेलने निकला था। हत्या के पीछे लूडो के खेल में पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद की आशंका जताई जा रही है। ऑनलाइन गेम खेलने के नाम पर भी लेन-देन का मामला हो सकता है।


घर के पास एक खेत से किशोर का शव बरामद हुआ है। किशोर के चेहरे को जलाने की कोशिश की गई थी। एफएसएल टीम ने जांच के लिए सैंपल लिए हैं। तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। मामले में जांच चल रही है। सतवारी पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार 14 साल के रितिक को चार दिन पहले उसके किसी दोस्त ने फोन किया। कहा, मोबाइल पर लूडो खेलते हैं। इसके बाद रितिक घर से चला गया लेकिन लौटकर नहीं आया। घरवालों ने काफी तलाश की। जानकारी नहीं मिलने पर सतवारी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने 22 मई को किशोर के लापता होने की शिकायत दर्ज की। रविवार को पुलिस टीम डॉग स्क्वायड लेकर पहुंची। पुराने सतवारी की नाथ कॉलोनी के पास ही एक खेत से शव बरामद हो गया। इसके बाद डॉग स्क्वायड के खोजी कुत्ते एक घर के पास पहुंच कर रुक गए। पुलिस ने एक लड़के समेत तीन लोगाें को हिरासत में लिया है।

इसी दौरान एक लड़के को लोगाें ने पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। पुलिस उसे लोगाें से छुड़ाकर साथ ले गई। वारदात से इलाके में जबरदस्त गुस्सा है। स्थानीय लोगों ने कहा कि जब तक मामले में इंसाफ नहीं मिल जाता, वे पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं।

उधर, वारदात की जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। एसपी दीपक ढिंगरा, डीएसपी राम शर्मा, एसएचओ गुरमीत सिंह ने मौके पर पहुंचकर लोगाें को समझाया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और एफएसएल रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट तौर पर कुछ कहा जा सकेगा।