एक तरफ भारत के राज्य कोरोना का कहर झेल रहे हैं। वहीं, भारत में अन्य अलग गंभीर परिस्तिथियां भी दिखाई दे रही हैं। इन परिस्तिथियों में चाहें भारत में आई प्राकृतिक आपदा हो या फिर कोई गंभीर दुर्घटना। वहीं, आज पूरा भोपाल भारी बारिश से तर-बतर रहा। ऐसे हालातों के बीच मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार क्षेत्र से एक भयानक हादसे की खबर सामने आई है। इस हादसे के तहत एक व्यक्ति की काफी बुरी तरह मौत हो गई।



एक्टिवा चालक पर बिजली गिरने से हुई मौत :

दरअसल, भारत में अलग-अलग राज्यों में आये दिन एक्सीडेंट्स से जुड़ी खबरें सामने आरही हैं। वहीं, अब मध्य प्रदेश की राजधानी में मौसम के बिगड़ने से काफी भयानक हादसा हो गया। इस हादसे में एक एक्टिवा चालक पर बिजली गिरने से उसकी मौत हो गई। खबरों की मानें तो, यह हादसा थाना कोलार क्षेत्र के सर्वधर्म पुल के पास हुआ। जब एक एक्टिवा चालक सड़क पर जा रहा था। तब ही अचानक उस एक्टिवा चालक पर आकाशीय बिजली गिर गई। बिजली गिरने से व्यक्ति का सर मौके पर ही बुरी तरह फट गया और उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद किसी को इतना समय भी नहीं मिला की उस व्यक्ति को हॉस्पिटल ले जाया जा सकता।

मौके पर पहुंची पुलिस :

पुलिस ने बताया कि, 'जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली पुलिस तत्काल ही घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने एक्टिवा चालक के शव को हमीदिया अस्पताल भेज दिया है। साथ ही पुलिस व्यक्ति की पहचान करने की कोशिश कर रही है।' आसपास के लोगों का कहना है कि, यह हादसा भोपाल में अचानक बिगड़े मौसम के कारण घटित हुआ है। इस हादसे में एक्टिवा चालक की मौत इतनी दर्दनाक हुई है कि, देखने वाले की रूह कांप जाये, क्योंकि, हादसे में मरने वाले व्यक्ति का पूरा दिमाग फट कर सड़क पर बिखर गया था। इस हादसे में घायल हुए व्यक्ति जिस एक्टिवा पर सवार था उसका नंबर 'MP04 SA 0663' (भोपाल का ही नंबर) बताया जा रहा है।

पुलिस का कहना :

पुलिस ने बताया 'कोलार इलाके में सर्वधर्म पुल के पास शाम 6:00 बजे जब जोरदार बिजली कड़क रही थी उसी दौरान एक एक्टिवा स्कूटर सड़क के रास्ते दुर्घटनाग्रस्त मिली। दुर्घटना में मरने वाला व्यक्ति कमला नगर निवासी था।' इसके अलावा कोलार पुलिस का कहना है कि, 'एक्टिवा सवार को अज्ञात वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया है पुलिस जांच में जुटी हुई है। क्योंकि, अगर बिजली गिरती तो गाड़ी में आग लगती।'

भोपाल का मौसम अचानक बिगड़ा :

बताते चलें, आज दोपहर से ही भोपाल का मौसम काफी खराब नजर आया कई इलाकों में काफी तेज आंधी तूफान के बाद तेज बारिश भी हुई। साथ ही काफी तेज बिजली कड़कने से कई स्थानों की बिजली भी काफी समय तक गोल रही। जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।