जींद। कोई मां इतनी बेरहम नहीं हो सकती जो अपने ही बच्चों को मार डाले लेकिन जलन सब काम करवा सकती है।  बिलकुल ऐसा ही वाकया हुआ है जींद जिले के नरवाना क्षेत्र के  भाणा-ब्राह्मणा गांव में। जहां मात्र डेढ़ साल के बच्चे को उनकी बड़ी मां ने बड़ी ही हैवानियत से कुएं में डालकर मार डाला। बता दें  रविवार को लापता हुए डेढ़ साल के मासूम बच्चे का शव सोमवार देर रात को गुरथली गांव के नजदीक स्थित जलघर के पास खेत में बने ट्यूबवैल के कुएं से बरामद हुआ। जानकारी अनुसार बच्चे की बड़ी मां यानि ताई ने ही उसे कुएं में धक्का देकर फैंक दिया जिससे सिर में चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई। 

बच्चे की मां ने बताया कि वह रविवार को रिशु को दवाई दिलवाने के लिए अपनी जेठानी सुमन के साथ नरवाना पैदल जा रही थी कि गरथली गांव के नजदीक खेतों में बने एक कोठे में जब वह पानी पीने के लिए गई तो उसकी जेठानी ने उसे कोठे में ही बंद कर दिया और उसके लड़के को अपने साथ लेकर चली गई। उसने बताया कि वह रातभर कोठे में ही बंद रही और सुबह कोठे की ईंट निकाल कर मुश्किल से वहां से निकल कर घर पहुंची। घर जाकर पता चला कि उसका लड़का घर पर नहीं पहुंचा। पुलिस ने जब इस संदर्भ में सुमन से पूछताछ की तो वह पुलिस को गुमराह करती रही। 

बाद में सीआईए नरवाना को मामले की जांच सौंपी गई। उसने जब सुमन ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरी सच्चाई बयान कर दी। सुमन ने पुलिस को बताया कि लड़के को गुरथली गांव के नजदीक स्थित जलघर के पास खेत में बने ट्यूबवैल के कुएं में फैंक दिया था। उसकी निशानदेही पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और बताए गए कुएं से मासूम बच्चे का शव बरामद कर लिया। पुलिस ने बच्चे का शव बरामद कर लिया है और कार्रवाई जारी है।