आपको सोशल मीडिया पर जानवरों के एक से बढ़कर एक मजेदार और क्यूट वीडियो देखने को मिल जाएंगे। ये जानवर भी इंसानों की तरह अपनी जिंदगी का भरपूर लुत्फ उठाते हैं। इनमें से कई वीडियो इतने प्यारे होते हैं कि लोगों की दिल जीत लेते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही दिल जीत लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बेबी पांडा पानी में मस्ती करते हुए नजर आ रहा है। 



वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बेबी पांडा पानी में लोटता हुआ और उधर-उधर कूदता हुआ नजर आ रहा है। वे बड़े मजे से पानी में खेलता है। वहां एक दूसरा पांडा भी आता है लेकिन वो खेलने में इतना मगन रहता है कि उसके तरफ देखता भी नहीं है और फिर दूसरा पांडा वहां से चला जाता है। 

इस क्यूट वीडियो को देखने के बाद हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। इतना ही नहीं लोगों को अपने बचपन के दिन भी याद आ जाएंगे। कई लोग ऐसे होंगे जिन्होंने इस तरह बचपन में फर्श पर फैले हुए पानी के साथ खूब खेला होगा।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर smithsonianzoo ने अपने पेज से शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 3 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। लोग इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं।