जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षाबलों (Security Forces) ने यहां तीन आतंकियों को मार गिराया है. मारे गए तीनों आतंकवादी (Terrorists Killed) पाकिस्तानी संगठन लश्कर-ए तैयबा (LeT) से जुड़े हुए थे. सुरक्षाबलों ने मारे गए आतंकियों के पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किए हैं. इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. 



जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मारे गए तीनों आतंकी स्थानीय बताए जा रहे हैं और लश्कर से जुड़े थे. कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा कि सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए तीनों आतंकी स्थानीय थे और पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े थे. इलाके में घेराबंदी की गई है.

लश्कर के तीन आतंकी ढेर

पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ के दौरान मारे गए आतंकवादियों की पहचान की गई है. कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि ये तीनों आतंकी स्थानीय थे और पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े थे. इनमें से एक आतंकवादी की पहचान जुनैद शीरगोजरी (Junaid Sheergojri) के रूप में हुई है जो जम्मू-कश्मीर के विशेष पुलिस अधिकारी रेयाज अहमद थोकर की हत्या में शामिल था.

मारे गए आतंकियों की हुई पहचान

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़ (Pulwama Encounter) में मारे गए अन्य दो आतंकवादियों (Terrorists ) की पहचान पुलवामा जिले के निवासी फाजिल नजीर भट्ट (Fazil Nazir Bhat) और इरफान आह मलिक (Irfan Ah Malik ) के रूप में हुई है. पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा है कि इनके पास से दो एके 47 राइफल और एक पिस्तौल, गोला-बारूद समेत आपत्तिजनक सामग्री बरामद किया गया है. आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी है.