बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। इस फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) के साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं।



ये फिल्म 3 जून को रिलीज होने वाली हैं। ऐसे में इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो एडवांस बुकिंग के पहले ही दिन फिल्म के करीब 20 लाख टिकट बिक चुके है। टिकट की बिक्री की देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि मूवी पहले दिन शानदार कलेक्शन कर सकती है। अक्षय कुमार ने खुद इंस्टाग्राम के जरिए एडवांस बुकिंग की जानकारी फैन्स के साथ शेयर की थी। बता दें कि फिल्म में अक्षय के साथ मानषी छिल्लर, संजय दत्त, सोनी सूद, साक्षी तवंर लीड रोल में है।

हाल ही में करणी सेना के विरोध के बाद फिल्म का नाम बदलकर सम्राट पृथ्वीराज रखा गया। शनिवार से शुरू हुआ एडवांस बुकिंग के आंकड़ों को देखकर अंदाज लगाया जा रहा है कि ये फिल्म पहले दिन ये फिल्म करीब 10 से 15 करोड़ रुपए तक की कमाई कर सकती है। खबरों की माने तो इस फिल्म का बजट करीब 300 करोड़ रुपए है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के काफी हिस्से की शूटिंग राजस्थान में की गई थी। यहां पर शूटिंग के लिए करीब 35 करोड़ रुपए का सेट तैयार किया गया था।