आपने लोगों को यह अक्सर कहते सुना होगा कि सरकारी स्कूलों (Government School) में टीचर बच्चों को पढ़ाने से कहीं ज्यादा अपने निजी कामों में बीजी रहते हैं. वैसे, लगता है कि अब उनकी इस लिस्ट में नींद लेना भी शामिल हो गया है. ये हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. बच्चों से भरी क्लास में एक महिला टीचर (Teacher) शाही ठाठ से कुर्सी पर नींद ले रही हैं. Viral Videoमैडम को गर्मी न लगे, इसलिए एक छात्रा को पंखा चलाने के लिए भी तैनात कर रखा है.



लेकिन उस महिला टीचर क्या क्या पता कि कोई चुपके से उनका वीडियो बना लेगा और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा. और वो वीडियों वायरल भी हो जायेगा यह वीडियो Viral Video बिहार (Bihar) के बेतिया का बताया जा रहा है. अब इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि बच्चों का भविष्य अंधकार में डालकर शिक्षिका चैन की नींद सो रही है.

इस वायरल Viral Video हो रहे वीडियो में में देखा जा सकता हैं कि क्लासरूम में कुछ बच्चे नीचे जमीन पर बैठे हुए हैं. जबकि एक कोने में खिड़की के पास महिला टीचर कुर्सी पर बड़े आराम से सो रही हैं. Viral Videoऔर गर्मी से बचने के लिए एक बच्ची को पंखा झेलने के लिए खड़ा कर रखा है. वहीं, क्लास में बैठे बाकी बच्चे इस नजारे का लुत्फ उठा रहे हैं. इस बीच, कोई चुपके से मैडम का वीडियो बना लेता है और उसे वायरल कर देता है. तो आइए देखते हैं ये वीडियो-