अपने देश में डांस कई तरीके के होते है और इसको लेकर सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते रहते है। कभी कोई भोजपुरी गाने पर डांस वायरल हो जाता है तो कभी किसी दूल्हे का शादी में किया गया डांस इंटरनेट पर छा जाता है। इन से भी ज्यादा एक डांस है जिसका शादियों पर सदियों से राज चल रहा है। उस डांस का नाम है नागिन डांस। ये हमारे देश की लगभग हर किसी शादी में देखने के मिल जाएगा। इस डांस को करने का हर किसी का अपना एक नया और अलग स्टाइल है। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे।



नागिन डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर गदर काटे हुए हैं। ये वीडियो इतना मजेदार है कि आप इसे देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। जैसा कि इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जिसमें दो शख्स नागिन की धुन पर एक दूसरे पर झपट रहे हैं। इसके आगे क्या होता है इसको समझने के लिए आप पहले इस वीडियो को देखिए...

इस वायरल वीडियो को फेसबुक पर कॉमेडियन डॉक्टर संकेत भोंसले ने एक मजेदार कैप्शन से साथ शेयर किया है। यूजर्स को भी यह मजेदार वीडियो काफी पसंद आ रहा है। लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर मजेदार कैप्शन के साथ शेयर कर रहे है और साथ-साथ इस वीडियो पर तरह-तरह के मजेदार कमेंट और रिएक्शन दे रहे हैं।