Aquarius Horoscope Daily: आपका आज का दिन कैसा रहने वाला है. कुंभ राशि के लोगों को आज के दिन क्या-क्या उपाय करने चाहिए, जिससे उनका दिन शुभ रहे. इसके अलावा वे कौन-सी बातें हैं, जिन्हें ध्यान में रखकर आप आज होने वाले नुकसान से बच सकते हैं. इसके साथ ही आज आपको किन चीजों से सावधान रहना चाहिए. आज के दिन आपके लिए कौन-सा रंग, कौन-सा नंबर और कौन-सा अक्षर शुभ है, ये भी जानेंगे. आइए, जानते हैं आज का कुंभ राशिफल (Aaj ka Kumbh Rashifal).


कुंभ राशिफल (Aquarius)

पिछले कुछ समय से आप जिन कार्यों की वजह से परेशान हो रहे थे, उनसे संबंधित समस्या हल हो जाएगी. किसी समारोह में जाने का अवसर प्राप्त होगा तथा किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से मुलाकात होगी, जो आपके लिए लाभदायक साबित होगी.

किसी मित्र की सलाह आपके लिए गलत साबित हो सकती है, इसलिए दूसरों की बजाए अपनी कार्यक्षमता पर विश्वास रखना जरूरी है. आय की अपेक्षा खर्चों की अधिकता रहेगी. परंतु मुश्किल समय में कहीं ना कहीं से पैसा उपलब्ध भी हो जाएगा.

संपर्क सूत्र अथवा मीडिया की तरफ से कोई महत्वपूर्ण अनुबंध प्राप्त हो सकता है, जो भविष्य में बहुत ही लाभदायक साबित होगा. नौकरीपेशा व्यक्तियों को स्थानांतरण संबंधी कोई खुशखबरी मिल सकती है तथा अधिकारी वर्ग से भी संबंध और अधिक मधुर बनेंगे.

लव फोकस- पति-पत्नी के संबंधों में नजदीकियां बढ़ेंगी तथा परिवार के साथ किसी उचित धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम भी बनेगा.

सावधानियां- अत्यधिक काम की वजह से शारीरिक और मानसिक थकान का अनुभव होगा. कुछ समय अपने मनपसंद कार्यों के लिए भी अवश्य निकालें.

लकी कलर- गुलाबी

लकी अक्षर- प

फ्रेंडली नंबर- 7

लेखक के बारे में: डॉ. अजय भांबी, ज्योतिष का एक जाना-पहचाना नाम हैं. डॉ. भांबी नक्षत्र ध्यान के विशेषज्ञ और उपचारकर्ता भी हैं. एक ज्योतिषी के रूप में पंडित भांबी की ख्याति दुनिया भर में फैली है. इन्होंने अंग्रेजी और हिंदी भाषा में कई किताबें लिखी हैं. साथ ही वह कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार पत्र-पत्रिकाओं के लिए लेख लिखते हैं. उनकी हालिया किताब प्लैनेटरी मेडिटेशन- ए कॉस्मिक अप्रोच इन इंग्लिश, काफी प्रसिद्ध हुई है. थाईलैंड के उप प्रधानमंत्री द्वारा बैंकाक में उन्हें World Icon Award 2018 से सम्मानित किया गया. उन्हें अखिल भारतीय ज्योतिष सम्मेलन में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड भी मिल चुका है.