बिहार के पूर्णिया में बड़ा हादसा (Purnia Accident News) हुआ है, बेटी की शादी का तिलक कर लौट रहे लोगों से भरी गाड़ी पानी भरे गड्ढे में गिर गई जिसमें 9 लोगों की मौके पर ही मौत (Bihar Accident 9 Death) हो गई। 2 लोग जिंदा बचे हैं। मृतकों में गाड़ी का ड्राइवर भी है। जिसका शव मिल गया है। घटना के बाबत बायसी एसडीएम कुमारी तौसी ने कहा कि ये सभी लोग बेटी का तिलक करने खपड़ा ताराबाड़ी गये थे। वहां से अपने गांव किशनगंज जिले के नूनिया गांव जा रहे थे। इसी दौरान हादसा हुआ।



बताया जा रहा कि अचानक आए मोड़ की वजह से स्कार्पियो गाड़ी गड्ढे में पलट गई। जिसमें अब तक 9 लोगों का शव बरामद किया गया है, दो लोग जिंदा निकाले गए हैं। जिन्हें इलाज के अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे को लेकर मुखिया समरेंद्र घोस ने कहा कि पुलिस और राहत-बचाव टीम मौके पर मौजूद हैं। सभी शवों को बाहर निकाल लिया गया है। उन्होंने कहा कि यह देर रात की घटना है। शवों को पोस्टमार्टम में भेजा गया है।

हादसे की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। तुरंत ही पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई। फिलहाल सभी लोग मौके पर मौजूद हैं। एंबुलेंस भी पहुंच गई है और शव को एंबुलेंस में रखा जा रहा है। बताया जा रहा कि सभी मृतक किशनगंज जिले के रहने वाले हैं। सभी आपस में रिश्तेदार थे।

हादसे में जिन 9 लोगों की मौत हुई है, उनके नाम हैं- गंगा प्रसाद यादव, तांडव लाल यादव, करण लाल यादव, अमरचंद यादव, कालीचरण यादव, रामकिशन यादव, गुलाब चंद यादव और मानिक लाल शर्मा। अधिकांश लोग एक ही परिवार से हैं। गाड़ी के ड्राइवर की भी मौत हो गई है।सभी मृतक किशनगंज जिला के महीनगांव पंचायत के नूनिया गांव के निवासी है।