बिना डांस के कोई भी शादी अधूरी है और बिना नागिन डांस के तो कितना ही थिरक लो सब कुछ कम ही लगेगा। इन दिनों इंटरनेट पर शादियों के वीडियोज धूम मचा रहे हैं, इसी क्रम में नागिन डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक नानी अपने नाती की बीन पर जमकर नाच रही हैं। उनका जोश देखकर हर कोई दांतों तले उंगलियां दबा रहा है। नानी के अंदर इतनी एनर्जी है कि सपेरे और नागिन का ये डांस देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। हर कोई देखना चाहता था कि नानी और नाती में से किसकी जीत होती है। फिलहाल तो सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर धूम मचा दी है।



इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि डांस करने के लिए पहले लड़का मैदान में आता है, उसने अपनी रुमाल से एक बीन बनाया है और नागिन की धुन पर एक्शन करना शुरू कर देता है। इतने में नाती की नानी बीन बजते ही भीड़ से बाहर आ डांस करना शुरू कर देतीं हैं। गाना बजते ही नानी अपने हाथों का फन बना ऐसा ताबड़तोड़ डांस करती हैं की आसपास के लोग भी डर जाते हैं। फिर शुरू होता है नागिन और सपेरे का खौफनाक खेल।

नानी का ये नागिन डांस देखने के लिए सड़क पर भारी भीड़ जमा हो जाती है। यूट्यूब पर इस वीडियो पर अबतक 26 लाख से भी ज्यादा व्यूज हैं। कमेंट सेक्शन में लोग डांस कर रही बुजुर्ग महिला के जज्बे को सलाम कर रहे हैं। लोग लिख रहे हैं, 'कमाल कर दिया नानीजी'। तो कुछ लोग कह रहे है कि इस उम्र में भी इतनी फुर्ती, ना गठिया, ना कोई बीमारी। तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा- क्या टैलेंट है, हम तो डर ही गए थे।