दरअसल, नवगछिया में 36 इंच लंबे मुन्‍ना ने 34 इंच लंबी दुल्‍हन ममता के साथ शादी रचाई। बताया जा रहा है कि इस नवदंपति को देखने के लिए हजारों की संख्‍या में लोग पहुंच गए। हालांकि इनमें बड़ी तादाद ऐसे लोग थे जिन्हें आमंत्रित भी नहीं किया गया था। हर कोई मुन्‍ना और ममता की एक झलक पाने को बेताब था। हम बचपन से ही हम ये सुनते आ रहे हैं कि जोड़ियां स्वर्ग में बनती हैं लेकिन हमें इन्हें धरती पर ही निभाना होता है। बिहार के भागलपुर के नवगछिया शहर में ये ही कहावत चरितार्थ हुई है।



दूल्हा-दुल्हन के साथ सेल्फी लेने की होड़

नवगछिया में हुई इस शादी में बिना निमंत्रण के ही पहुंचे हजारों लोगों में दूल्हा-दुल्हन के साथ सेल्फी लेने की होड़ मची रही। हालांकि इस अनोखी शादी में सबकुछ वैसा ही था, जैसा की आम शादियों में होता है। बस दूल्हा दुल्हन को छोड़कर। दरअसल, यह शादी इसलिए अनोखी कही जा रही है क्योंकि 36 इंच के मुन्ना को जीवन संगिनी कि रूप में 34 इंच की ममता मिल गई है। ममता और मुन्ना की जोड़ी देखते ही बन रही थी।

36 इंच का दुल्हा और दुल्हन 34 इंच की

बता दें कि ये शादी नवगछिया के अभिया बाजार निवासी किशोरी मंडल उर्फ गुजो मंडल की पुत्री ममता कुमारी (24) की थी। ममता ने मसारू निवासी बिंदेश्वरी मंडल के पुत्र मुन्ना भारती (26) के साथ सात फेरे लिए। दूल्हा-दुल्हन कि छोटे कद ने इस शादी को अनोखा बना दिया। जो कोई भी इस शादी को देख रहा था वह यही कह रहा था मानो सजीव गुड्डा-गुड़िया की शादी हो रही हो।