Bride and groom fire
Bride and groom fire

Bride and groom fire : एक नवविवाहित जोड़े ने अपनी शादी के रिसेप्शन से नाटकीय रूप से बाहर निकलकर एक खतरनाक स्टंट का मंचन किया जिसमें जानबूझकर खुद को आग लगाना शामिल था।

प्रोफेशनल स्टंट डबल्स :Bride and groom fire

हॉलीवुड फिल्मों के सेट पर स्टंट लोगों के रूप में काम करने के दौरान प्रोफेशनल स्टंट डबल्स गेबे जेसोप और अंबीर बम्बिर एक-दूसरे से मिले।

उनके वेडिंग रिसेप्शन स्टंट का एक वीडियो जो कि डीजे और वेडिंग फोटोग्राफर रोस पॉवेल द्वारा टिकटॉक पर पोस्ट किया गया था, वायरल हो गया है।

चेतावनी: दूल्हा और दुल्हन प्रशिक्षित पेशेवर हैं और उन्होंने आवश्यक सावधानी बरती है। घर पर यह कोशिश न करें !

वीडियो को कैप्शन दिया गया है “जब स्टंट पीपल शादी करते हैं”।

देखिए वीडियो

वीडियो में, अंबीर फूलों का एक ज्वलंत गुलदस्ता लहराते हुए दिखाई दे रहा है, जो जल्दी से दूल्हा और दुल्हन की पीठ पर फैल गया, जिसके बाद वे चल पड़े, मेहमानों की तरफ हाथ हिलाते हुए, जिन्हें जयकार करते हुए सुना जा सकता है।

नवविवाहित जोड़े पूरे स्टंट के दौरान शांत रहे और अंततः एक ऐसे बिंदु पर पहुंच गए जहां वे दोनों जमीन पर घुटने टेक दिए, जिससे आग बुझाने वाले दो लोगों को आग की लपटों को बुझाने की अनुमति मिली।

13 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो

पॉवेल ने कहा, “ये प्रशिक्षित पेशेवर हैं, इसे घर पर न आजमाएं।” अंबीर के बालों में आग लगने से लोग परेशान थे। इस पर पॉवेल ने समझाया कि ”उन दोनों के बालों और चेहरे पर एंटी-बर्न जेल था, फिर उसके ऊपर एक विग थी।”