जम्मू-कश्मीर के बारामूला में बुधवार को देश की सेवा करने वाले जवान मुदस्सिर अहमद ने जैश-ए-मोहम्मद गुट के तीन पाकिस्तानी आतंकियों को मार गिराया था। इस दौरान मुदस्सिर शहीद हो गए थे। जिन पर पूरे देश को नाज है।


सोशल मीडिया पर उनका एक भावुक कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे ‘हम जिएंगे और मरेंगे ऐ वतन तेरे लिए’ गाना गा रहे हैं। ये वीडियो उनकी शहादत से तीन दिन पहले का है। इसे अब तक 6 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यूजर्स कमेंट्स में उन्हें नमन कर रहे हैं। कई यूजर्स ने कहा कि मुदस्सिर जैसे जवानों पर देश को गर्व है।

मुदस्सिर के इस अंदाज के लिए उनके साथी उन्हें बिंदास मुदस्सिर के नाम से बुलाते थे। जब उनका जनाजा उठा तो वही साथी उस बिंदास को याद कर फूट-फूटकर रोए थे। मुदस्सिर का वीडियो देखने के लिए कवर फोटो पर क्लिक करें।



पिता ने कहा – आंसू न बहाओ, मेरा बेटा शहीद हुआ है
झेलम किनारे स्थित बारामुला पुलिस लाइन में गमगीन माहौल के बीच तिरंगे में मुदासिर अहमद शेख का पार्थिव शरीर पहुंचा तो अहमद शेख बेटे को आखिरी नमन करने आगे बढ़े। उनके आंखों से आंसू बह रहे थे। वह ताबूत से लिपट गए। फिर उठे और आंसुओं को पोंछ फक्र से सीना चौड़ा कर पास खड़े जवानों से कहा, आंसू न बहाओ, मेरा बेटा शहीद हुआ है, उसने हजारों जिंदगियां बचाई हैं। उन्होंने कहा कि मुझे पता था मेरा बेटा वापस नहीं आएगा, लेकिन मुझे उसपर गर्व है।