अब तक आपने बॉलीवुड फिल्मों में हीरो को घोड़े की सवारी करते देखा होगा. यही फिल्मों में घोड़े और उसके मालिक के बीच कमाल का ताल मेल दिखाया जाता है. वहीँ कई फिल्मों में तो घोडा अपने मालिक के साथ हुए अन्याय का बदला भी लेता है, लेकिन आज अहम आपको रियल लाइफ के नन्हे हीरो से मिलाने जा रहे हैं, जिसने अपने इस काम से पूरी दुनिया में हलचल मचा दी है. बता दें कि इस बच्चे और एक घोड़े की ऐसी दोस्ती शायद ही कभी किसी ने देखी होगी. इस बच्चे और घोड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही मानो हडकंप सा मच गया.



वीडियो हो रहा वायरल:

आपको बता दें कि दुनिया में घोडा एक ऐसा एक एकलौता जानवर है, जिसे काबू करने में बड़े से बड़े भीम सेन की भी हवा खिसक जाती है. वहीँ घोड़ा सभी जानवरों में सबसे ज्यादा भरोसेमंद माना जाता है और इसलिए वह अपने मालिक का सबसे खास बना रहता है, लेकिन यहाँ एक नन्हे बच्चे ओर घोड़े कि ऐसी दोस्ती देख आप चौंक जायेंगे.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक नन्हा बच्चा घोड़े के साथ कमाल का डांस करते हुए नजर आ रहा है. वहीँ इस बच्चे घोड़े में ऐसा ताल मेल देख हर कोई बस इस वीडियो को एक नहीं बल्कि कई बार देख रहा है.

आपको बता दें कि बच्चा घोड़े को अपने हुनर के जरिये दोनों पैरों पर खड़ा कर देता है और यही नहीं ये घोड़ा बच्चे के साथ डांस भी करना शुरू कर देता है.

इस बच्चे के हुनर को देखकर साबित होता है कि हमारे देश में हुनर की जरा भी कमी नहीं है. आपको बता दें कि बच्चे और घोड़े के डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से देखा और लगातार शेयर किया जा रहा है.