उत्तर प्रदेश के आगरा जिले बड़ी खबर सामने आई है, जहां सोमवार सुबह एक चार साल का बच्चा 100 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया। मामले की जानकारी मिलते ही परजिन और ग्रामीण दौड़े रस्सी और के सहारे बच्चे को निकलने में जुट गए। अंदर से मासूम के रोने की आवाज आ रही है। बिलखते बेटे को सुन माता-पिता का भी रो-रोकर बुरा है। वहीं सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड और एसडीआरएफ टीम मौके पर पहुंच चुकी हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन को शुरू कर दिया गया है।

दरअसल, यह दुखद घटना आगरा के निबोहरा इलाके के धरियाई गांव की है। जहां  छोटे लाल का 4 साल का बेटा शिवा घर के बाहर खेल रहा था। इसी दैरान अचानक वह पास में खुदे  बोरवेल के गड्ढे में गिर गया। बच्चे के गिरने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और देखते ही देखते कुछ मिनटों में पूरे गांव के लोग घटना स्थल पर जमा हो गए।
 

मौके पर डॉक्टरों की टीम भी पहुंची है और बाहर से बच्चे को ऑक्सिजन दी जा रही है। वहीं बोरवेल की गहराई करीब 100 फीट के आसपास बताई जा रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान बीच-बीच में बच्चे की रोने की आवाज भी आ रही है। जिससे बताया जा रहा कि बच्चा अभी 25 की गहराई में फंसा हो सकता है।

अब सुनने में आया है कि जिले के आला अधिकारियों ने आर्मी की भी मदद मांगी है, जिसकी सूचना दे दी गई है। साथ ही गाजियाबाद से एनडीआरएफ की टीम को भी बुलवाया गया है। मौके पर जिले के तमाम आला अधिकारी और मजिस्ट्रेट और स्थानीय पुलिस अफसर मौजूद हैं।

स्थानीय लोगों ने बताया कि छोटेलाल के परिवार ने इस बोरबेल से पाइप निकालकर दूसरे बोरबेल में डाल दिए थे। लेकिन उसे बंद करना भूल गए। अधिकारियों का कहना है कि अगर इसे बंद कर दिया गया होता तो आज यह हादसा नहीं होता। 

वहीं बच्चे के निकालने के बार में कोई जबाव नहीं दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि रेस्क्यू करने में दो दिन तक का समय लग सकता है।