हरियाणा के पानीपत के बेहरामपुर गांव में तेंदुए को पकड़ने के लिए चलाए गए ऑपरेशन के दौरान एक पुलिसकर्मी और वन विभाग के दो अधिकारी घायल हो गए. काफी मशक्कत के बाद किसी तरह से तेंदुए को सफलतापूर्वक शांत किया गया और उसे पकड़ा गया. ये घटना शनिवार की है. गांव में तेंदुए होने की खबर बचाव दल को दी गई थी. बचाव दल ने तेंदुए को पकड़ने के लिए अभियान चलाया. इस दौरान टीम का नेतृत्व कर रहे एक स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) और वन विभाग के दो अधिकारियों पर तेंदुए ने हमला कर दिया. इस हमले में ये लोग घायल हो गए.


पानीपत के पुलिस अधीक्षक ने ऑपरेशन में शामिल लोगों की बहादुरी और साहस को सलाम किया और एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया. पानीपत के एसपी शशांक कुमार सावन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, "पुलिस और वन विभाग के लोगों के लिए दिन कठिन था. लोगों को चोटें आईं हैं. उनकी बहादुरी और साहस को सलाम. अंत में, "तेंदुआ सहित, हर कोई सुरक्षित है".

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी देखा गया और कई यूजर्स ने अधिकारियों की बहादुरी की सराहना की. एक यूजर ने कमेंट किया, 'इस वीडियो से साफ हो जाता है कि पुलिसकर्मी का काम कितना खतरनाक होता है'.

तस्वीर लेते हुए किया हमला

वहीं असम में भी एक ऐसी ही घटना हुई है. असम के डिब्रूगढ़ में एक व्यक्ति पर तेंदुए द्वारा हमला किया गया. जब वे उसकी तस्वीर क्लिक करने की कोशिश कर रहा था. असम के डिब्रूगढ़ में खरजान चाय बागान के पास हुई इस घटना का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.