सोशल मीडिया बहुत ही जबरदस्त जगह है. यहां हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल जाते हैं. इनमें से कुछ वीडियो इतने जबरदस्त होते हैं कि अपलोड करते ही तेजी से वायरल हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो को यूजर्स बहुत ही ज्यादा पसंद भी करते हैं. इसमें भी अगर वीडियो कुत्ते या पिल्ले से जुड़ा हो, तो उसे देखने वालों की संख्या और भी बढ़ जाती है.



पिल्ले की हरकत देख दिल हार बैठेंगे

इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक कुत्ते के बच्चे यानी Puppy से जुड़ा हुआ है. इस वीडियो को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद करने के अलावा लगातार इसे शेयर कर रहे हैं. दरअसल, इंसानों को कुत्तों से बहुत ही ज्यादा लगाव होता है. इसके साथ ही कुत्ते के बच्चे भी इंसानों को बहुत प्यारे लगते हैं. इस वीडियो में कुत्ते का एक बच्चा यानी पिल्ला पहली बार नहाता दिख रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मालिक पहली बार अपने पप्पी को नहला रहा है. इस दौरान उसका रिएक्शन देखने लायक है. पिल्ले का रिएक्शन देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं. पिल्ले का रिएक्शन देखने के बाद जहां लोग कमेंट बॉक्स में दिल वाली इमोजी कमेंट कर रहे हैं. वहीं, कमेंट करके लोग पिल्ले के रिएक्शन पर बातें कर रहे हैं. कुछ लोगों को पिल्ले का रिएक्शन प्यारा लग रहा है तो कुछ लोग रिएक्शन देखने के बाद बहुत ज्यादा हंस रहे हैं. देखें वीडियो-