इन दिनों यूरोप ट्रिप पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने हाल ही बर्लिन से एक बच्चे का वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह उन्हें देशभक्ति गीत गाकर सुना रहा था। वीडियो में पीएम मोदी चुटकी बजा रहे थे और फिर उन्होंने उस बच्चे (child singing for PM Modi) के कंधे पर हाथ भी रख लिया था। बच्चे ने पीएम मोदी को 'हे जन्मभूमि भारत' गीत गाकर सुनाया था। इसे सुनने के बाद नरेंद्र मोदी बच्चे को दुलारते और दुआ देते नजर आ रहे थे। देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया। अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी इस वीडियो पर रिऐक्ट किया है।


अक्षय कुमार ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर हैंडल पर शेयर किया और बच्चे की तारीफ की। अक्षय कुमार ने को पीएम मोदी का भी अंदाज भा गया। ऐक्टर ने लिखा, 'दिल खुश हो गया इस बच्चे के देशप्रेम के इतने प्यारे अंदाज को देख के। नरेंद्र मोदी जी आपने उसे उसकी जिंदगी का बेहतरीन पल दे दिया।'


बता दें कि अभी पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi in Berlin) बर्लिन में हैं। अपनी ट्रिप के दौरान वह तीन देशों की यात्रा पर जाएंगे। वहीं अक्षय कुमार की बात करें तो वह फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) में नजर आएंगे। हाल ही अक्षय ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज करने के साथ ही रिलीज डेट भी अनाउंस की थी। दिवाली पर रिलीज होने जा रही 'राम सेतु' में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) भी नजर आएंगी। फिल्म में राम सेतु (भगवान राम द्वारा बनाए गए पुल) की कहानी को दिखाया जाएगा।