बता दें कि हरियाणा के रोहतक में एक मालगाड़ी सिग्नल नहीं मिलने के कारण रेलवे फाटक पर खड़ी थी. इस बीच 62 साल की एक बुजुर्ग महिला जल्दबाजी में मालगाड़ी से नीचे से निकलने की कोशिश करने लगी. तब अचानक ट्रेन चल पड़ी और बुजुर्ग महिला ट्रेन की नीचे फंस गई. 



फिर फाटक के पास खड़े लोगों और गेटमैन ने बुजुर्ग महिला से दोनों पटरियों के बीच में मालगाड़ी के नीचे सीधे लेट जाने को कहा. जिससे महिला मालगाड़ी के पहिए के नीचे ना आए. बुजुर्ग महिला उस वक्त बहुत डर गई थी, लेकिन गेटमैन की बात मानते हुए चुपचाप सीधे दोनों पटरियों के बीच लेटी रही. (फोटो साभार: ANI)

मौके पर मौजूद गेटमैन ने बताया कि सुबह करीब 11 बजे गोहाना की ओर से आने वाली मालगाड़ी को सिग्नल नहीं मिल पाया था. इस वजह से मालगाड़ी रेलवे फाटक पर खड़ी थी. जब एक महिला ने मालगाड़ी के नीचे से निकलने की कोशिश की तो वह वहां फंस गई थी. (फोटो साभार: ANI)

ऐसी भयंकर घटना देखकर मौके पर मौजूद लोगों के भी हाथ-पैर फूल गए. लोग लगातार महिला को चिल्ला-चिल्लाकर समझाते रहे कि आप सीधे लेटी रहो, आपकी जान बच जाएगी. घबराने की कोई जरूरत नहीं है. इस दौरान महिला के ऊपर से मालगाड़ी के करीब 72 डिब्बे गुजर गए. (फोटो साभार: ANI)