सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी से जुड़ा एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि फोटोग्राफर स्टेज पर दुल्हन की तस्वीरें ले रहा होता है और दूल्हा बगल में खड़ा रहता है। इसी दौरान दूल्हा फोटोग्राफर को एक जोरदार थप्पड़ मार देता है। दूल्हे के इस रिएक्शन पर दुल्हन स्टेज पर ही ठहाके लगाकर जोर-जोर से हंसने लगती है।



45 सेकेंड के इस वीडियो क्लिप को पिछले सप्ताह ही ट्विटर पर शेयर किया गया था, जिसे लगभग एक मिलियन बार देखा जा चुका है। हालांकि, इस वीडियो ने लोगों को इस असमंजस में छोड़ दिया है। इस वीडियो को लेकर लोग ये सोच रहे हैं कि आखिर यह कितना वास्तविक है और कितना इसका मंचन किया गया है?

वीडियो में आप देखेंगे कि फोटोग्राफर स्टेज पर दुल्हन की तस्वीरें ले रहा होता है और दूल्हा बगल में खड़ा रहता है। फोटोशूट के दौरान ही फोटोग्राफर दुल्हन के नजदीक आकर उसके चेहरे को पकड़कर पोज बताने लगा। इस दौरान बगल में खड़े दूल्हे को फोटोग्राफर के ऊपर गुस्सा आ गया और उसने फोटोग्राफर को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

ये सब देखने के बाद दुल्हन जोर-जोर से हंसने लगती है। इस सबसे फोटोग्राफर भी हक्का-बक्का रह जाता है, वहीं दूल्हा भी बाद में हंसने लगता है। यह वीडियो लोगों के बीच रहस्य बना हुआ था। हालांकि, इस रहस्य से तब पर्दा उठा जब 'दुल्हन' ने खुद वायरल वीडियो का जवाब दिया और यह खुलासा किया कि यह क्लिप वास्तव में एक फिल्म की शूटिंग का हिस्सा है।