मॉनसून आगे बढ़ सकता है. जल्द ही केरल में हो सकता है मॉनसून का आगमन. अमृतसर, दिल्ली, करनाल, लखनऊ, आगरा, भोपाल, पटना, रांची में हो सकती है हल्की बारिश. राजस्थान में चल सकती है लू तो गुजरात और मध्य प्रदेश के पश्चिमी शहरों में भी बढ़ेगा तापमान. 26 मई को बाकी सभी शहरों में कैसा रहेगा मौसम आइए जानते हैं इस वीडियो में 



लखनऊ

लखनऊ में मंगलवार को अधिकतम तापमान 36 और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. वहीं मंगलवार को धूल भरी आंधी के साथ बारिश के भी आसार हैं जिससे तापमान में फिर गिरावट आएगी. वहीं लखनऊ में आज वायु गुणवत्ता सूचकांक संतोषजनक श्रेणी में 90 है.

वाराणसी

वाराणसी में अधिकतम तापमान 35 और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. आज भी आसमान में बादल छाए रहेंगे और धूल भरी आंधी के साथ बारिश का अनुमान है. वाराणसी में वायु गुणवत्ता सूचकांक मंगलवार को संतोषजनक श्रेणी में 99 है.

प्रयागराज

प्रयागराज में अधिकतम तापमान 35 और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. आज आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे. धूल भरी आंधी चलने बारिश की संभावना है. प्रयागराज में वायु गुणवत्ता सूचकांक मध्यम श्रेणी में 118 है.

कानपुर

कानपुर में अधिकतम तापमान 33 और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. मंगलवार को आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे. वहीं तेज हवाएं भी चलेंगी और गरज के साथ छींटे भी पड़ सकते हैं. मंगलवार को कानुपर का वायु गुणवत्ता सूचकांक संतोषजनक श्रेणी में 101 है.

गोरखपुर

गोरखपुर में अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. मंगलवार को आसमान में आंशिक बादल छाए रहेंगे और गरज के साथ बारिश हो सकती है. आज गोरखपुर का वायु गुणवत्ता सूचकांक संतोषजनक श्रेणी में 88 है.

अयोध्या

अयोध्या में अधिकतम तापमान 33 और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. मंगलवार को आसमान में आंशिक बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश भी हो सकती है. यहां वायु गुणवत्ता सूचकांक संतोषजनक श्रेणी में 86 है.

मेरठ

मेरठ में मंगलवार को अधिकतम तापमान 32 और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. मंगलवार को आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे. धूल भरी आंधी और गरज के साथ बारिश की संभावना भी बनी हुई है. वायु गुणवत्ता सूचकांक मध्यम श्रेणी में 110 है.

आगरा

आगरा में मंगलवार को अधिकतम तापमान 35 और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. दोपहर में गरज के साथ बारिश की भी संभावना है. यहां वायु गुणवत्ता सूचकांक संतोषजनक श्रेणी में 90 है.