जयपुर ग्रामीण क्षेत्र में भी एक बदमाश का अपहरण कर हत्या कर दी गई। उसे बेहद गंभीर हालत में अस्पतालों में भर्ती कराया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। उसकी हत्या के बाद अब कई थानों की पुलिस हत्यारों की तलाश में पूरी रात से छापेमारी कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार साहिल बटेश्वर नाम के युवक की हत्या कर दी गई। उसे मोजमाबाद थाना क्षेत्र के सांवरदा क्षेत्र से कुछ बदमाश गाड़ी में अपहरण कर ले गए थे। उसके बाद उसे नरेना थाना क्षेत्र के सांभलपुरा में स्थित जंगलों मंे अधमरी हालात में फेंक दिया गया।

jaipur crime:
वहां से पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने उसे फुलेरा इलाके में स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से हालात ज्यादा खराब होने के कारण उसे जयपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उसके परिजन कुछ देर पहले ही मोजमाबाद थाने पहुंचे हैं। वहां पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।
हत्या में कुछ नामजद आरोपी बताए जा रहे हैं। साहिल के खिलाफ जयपुर ग्रामीण के कई थानों मंे मुकदमें दर्ज हैं। प्रारंभिक घटनाक्रम के अनुसार उसकी हत्या गैंगवार के चलते ही होना सामने आ रहा है। इस हत्याकांड के बाद से कई थानों की पुलिस एक्टिव हो गई है और पूरे ग्रामीण क्षेत्र में हत्यारों की तलाश की जा रही हैं। साहिल बटेश्वर लोहराना, नावां , जिला नागौर का रहने वाला था।
बताया जा रहा है कि कि कुछ दिन पहले उसने रमेश नाम के एक युवक के पैर तोड़ दिए थे। बीती रात साहिल अपने कुछ साथियों के साथ जयपुर ग्रामीण के मोजमाबाद थाना इलाके में स्थित सांवरदा क्षेत्र में एक शादी में आया था। इस दौरान विरोध पक्ष ने उसे शादी से उठा लिया। उसके बाद उसे बुरी तरह पीटा और अधमरी हालात मे जंगलों में फेंक दिया था।
पुलिस ने बताया कि उसके परिवार के सदस्यों ने मोजमाबाद थाने में 11 बदमाशों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। बीती रात इनमें से कई वहां पर मौजूद होना बताया जा रहा है। उसे जयपुर के कालवाड़ क्षेत्र में स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर उसकी मौत हो गई थी। साहिल बटेश्वर की उम्र सिर्फ 24 साल थी और उस पर कई केस दर्ज थे।