मुंबई के डोंबिवली रेलवे स्टेशन पर आज सुबह एक महिला ने बेबी बॉय को जन्म दिया. बहुत कठिनाई और मदद के बाद महिला ने डोंबिवली रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर एक बच्चे को जन्म दिया उसके बाद लगभग 7.21 बजे, उसे ड्रेसिंग, सक्शन आदि के लिए डोंबिवली रेलवे स्टेशन पर एक रूपये की सेवा देनेवाली क्लिनिक में ले जाया गया. डॉक्टर अक्षय उस समय क्लिनिक में मौजूद थे, वहां से माँ और बच्चे दोनों को एक सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) और उनके पति के साथ आगे के उपचार के लिए एक स्थानीय सरकारी अस्पताल भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि महिला चेकअप कराने के लिए लोकल ट्रेन से कामा हॉस्पिटल जाने के लिए निकली थी. लेकिन रास्ते में ही उसे प्रसव पीड़ा होने लगी. खबरों के अनुसार अभी बच्चे की डिलीवरी में टाइम था. लेकिन वक्त से पहले ही बच्चा दुनिया में आ गया. महिला की उम्र 29 साल है, जच्चा और बच्चा दोनों सुरक्षित है. महिला की पहचान जैस्मीन शब्बीर शेख के रूप में हुई है.



डिलीवरी के बाद, महिला के पति ने रेलवे अधिकारियों को मदद के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा  "हम रेलवे अधिकारियों, कर्मचारियों और डॉक्टरों को डिलीवरी और उपचार के लिए धन्यवाद देते हैं,"


रेलवे की एक रूपये में इलाज करने वाली क्लिनिक में आठवी डिलीवरी है. ये क्लीनिक एक रूपये में यात्रियों को समय पर चिकित्सा सहायता प्रदान करते हैं. इससे पहले अप्रैल में, ठाणे रेलवे स्टेशन पर एक रूपये क्लिनिक में एक लंबी दूरी की ट्रेन में एक 20 वर्षीय महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया था.