अकसर हमने ट्रेन को लेट होते ही देखा है. लेकिन अगर कोई ट्रेन टाइम पर या टाइम से पहले स्टेशन पर पहुंच जाए तो यात्रियों की खुशी देखने लायक होती है. इसी से जुड़ा एक नजारा रतलाम रेलवे स्टेशन पर देखने को मिला. यहां एक ट्रेन टाइम से पहले पहुंच गई, जिसके बाद यात्रियों ने प्लेटफॉर्म पर ही गरबा डांस करके खूब धमाल मचाया. खुद रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने इस वीडियो अपने ऑफिशियल कू एप हैंडल पर शेयर किया है.



केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह सारे यात्री प्लेटफॉर्म पर झूम-झूमकर डांस कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार, यह ट्रेन बांद्रा से हरिद्वार जा रही थी. और बीच में मध्य प्रदेश का एक स्टेशन रतलाम आता है यहां ट्रेन समय से पहले ही पहुंच गई. समय से पहले पहुंचने की वजह से यात्रियों ने प्लेटफार्म पर खूब धमाल चौकड़ी करते हुए गरबा किया. इस वीडियो ने फिलहाल इंटरनेट और सोशल मीडिया की दुनिया में धमाल मचा दिया है.

इससे पहले भी केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो यात्रियों से मिलते नजर आये थे और उन्हें अपना इंट्रोडक्शन देते दिखे थे. मध्य प्रदेश के खजुराहो रेलवे स्टेशन पर वो यात्रियों को बता रहे थे कि वो उनके नए रेल मंत्री है.