इटावा (Etawah) शहर के बीचो बीच पक्का तालाब पर बाइक (Bike) स्कूटी (Scooty) में टच होने पर युवती का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. युवती ने बाइक सवार युवक का मोबाइल (Mobile) छीनकर तोड़ दिया. अब इस घटना का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. युवक ने बताया हमने माफी भी मांगी इसके बाद भी युवती ने मेरा फोन तोड़ दिया.

क्या है वीडियो
इटावा थाना कोतवाली क्षेत्र (Etawah Kotwali Thana) के पक्के तालाब पर एक युवती ने हाईवोल्टेज ड्रामा किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक युवक मंगल अपनी बाइक से पक्का तालाब की ओर फोन पर बात करते हुए कहीं काम से जा रहा था. तभी सामने से आ रही एक युवती की स्कूटी से युवक की बाइक टच हो गयी. जिसके बाद युवती ने अपनी स्कूटी रोककर युवक का मोबाइल छीना और जमीन पर पटक दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है.

क्या हुआ मामला
पीड़ित युवक ने बताया कि वह टेंट की दुकान पर कार्य करता है. आज दिन में पक्का तलाब से होकर किसी काम से निकल रहा था. तभी एक स्कूटी सवार युवती से बाइक गलती से टच हो गई थी. जिसके बाद हमने युवती से माफी मांगने के लिए बाइक रोकी. हमने उससे माफी मांगनी चाही लेकिन युवती ने मेरा एंड्रॉयड मोबाइल छीनकर दो बार सड़क पर मार कर तोड़ दिया. हालांकि अभी तक युवक ने इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं करवाई है. ड्रामा करने वाली युवती का भी अब तक कोई पता नहीं चल सका है.