हाल ही में हुई एक चाकूबाजी की घटना से सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई है. यह चाकूबाजी की घटना तंजानिया में होने के बाद भी सोशल मीडिया पर भारतीय यूजर्स काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं. इसका मुख्य कारण यह है कि यह घटना सोशल मीडिया स्टार किली पॉल के साथ हुई है. जिसकी जानकारी खुद किली पॉल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है.

तंजानिया के इंटरनेट सेंसेशन किली पॉल को भारत में लाखों की तादाद में यूजर्स काफी पसंद करते हैं. जिसका मुख्य कारण किली पॉल के बॉलीवुड फिल्मों के साथ ही साउथ इंडियन फिल्म के सॉन्ग और डायलॉग पर लिप-सिंक वीडियो है. जिसे भारतीय यूजर्स सोशल मीडिया पर काफी पसंद करते हैं. फिलहाल किली पॉल खतरे से बाहर हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर दिए गए एक अपडेट में बताया है कि उन पर चाकू के हमला होने के साथ ही उन्हें लाठियों से पीटा भी गया है.


इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई एक स्टोरी में उन्होंने बताया कि पांच अज्ञात हमलावरों ने उन पर चाकू से हमला किया और लाठियों से पीटा है. जिसके कारण उन्हें पांच टांके लगाए गए हैं. उन्होंने बताया कि उनके दाहिने हाथ के अंगुठे में चोट आई है और 5 टांके भी लगाए गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने दो हमलावरों को पीटकर अपना बचाव भी किया.

बता दें कि किली पॉल को इसी साल फरवरी में तंजानिया में भारतीय हाई कमिशन ने सम्मानित भी किया था. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने मन की बात कार्यक्रम में किली पॉल की जमकर तारीफ कर चुके हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर उनके लिए प्रार्थनाओं का दौर शुरु हो गया है. यूजर्स उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. वहीं दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.