कानपुर में मंगलवार को हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां कोचिंग संचालक की पत्नी की हत्या कर दी गयी। वहीं पति अपनी कार में बेहोशी की हालत में मिला। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे हैलेट अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान पति ने भी दम तोड़ दिया।

 


यह घटना कल्याणपुर के केशव पुरम स्थित एक अपार्टमेंट की है। यहां कोचिंग संचालक की पत्नी के सिर पर प्रेशर कुकर से वार कर निर्मम हत्या कर दी गयी। उसका शव बेडरूम में जमीन पर पड़ा मिला। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया l पुलिस को मौके से खून में सना हुआ कुकर और कोचिंग संचालक द्वारा लिखा हुआ एक नोट बरामद हुआ है l


उधर कोचिंग संचालक बिल्हौर में अपनी कार के भीतर बेहोशी की हालत में मिला l पुलिस ने उसे हैलेट अस्पताल में भर्ती कराया है l जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी।

घटना स्थल से फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं l अपार्टमेंट में मोहम्मद शहवान अपनी पत्नी नम्रा खान (22) के साथ रहते थे। शहवान काकदेव स्थित आईआईटी की एक कोचिंग में गणित पढाते थे।

इसके पहले वह एक कोचिंग का संचालन करते थे। मंगलवार सुबह अपने ससुराल से लौटे भाई इरफान ने शहवान के फ्लैट में जाकर देखा तो बेडरूम में शहवान की पत्नी नम्रा खान का शव लहूलुहान हालत में पड़ा था।

उन्होने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर एसपी वेस्ट संजीव सुमन, सीओ कल्याणपुर सहित फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क़्वाड़ की टीम पहुंची। पुलिस का कहना है कि महिला की हत्या सिर पर कुकर के कई वार कर की गई है।

फिर शहवान सल्फास खाकर कार से बिल्हौर की तरफ चला गया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की पड़ताल कर रही है। पुलिस के मुताबिक शहवान की पहली पत्नी से तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है। परिवार में आएदिन विवाद भी होता रहता था।