मशहूर गायक केके (Krishnakumar Kunnath Died) का निधन हो गया है. सिंगर ने 53 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. जानकारी के मुताबिक केके कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के लिए गए थे. लेकिन कॉन्सर्ट के बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और वे गिर गए. उन्हें तत्काल नजदीक के प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.



इस एलबम से हुई थी करियर की शुरुआत 
केके का पूरा नाम कृष्णकुमार कुन्नथ है. केके का जन्म 23 अगस्त 1970 को हुआ था. केके ने हिंदी के अलावा मराठी, बंगाली, गुजराती, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और तमिल गानों के लिए अपनी आवाज दी है. केके ने दिल्ली के माउंट सेंट मेरी स्कूल से 12वीं तक की पढ़ाई पूरी की. इसके बाद ग्रेजुएशन किरोड़ीमल कॉलेज, दिल्ली यूनिवर्सिटी से किया था. फिल्मों में ब्रेक मिलने से पहले केके ने करीब 35 हजार जिंगल्स गाए थे. केके ने म्यूजिक एलबम 'पल' से बतौर गायक अपने करियर की शुरुआत की थी. 

म्यूजिक के लिए छोड़ दी मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव की जॉब

ग्रेजुएशन करने के बाद केके ने मार्केटिंग एक्जिक्यूटिव के तौर पर नौकरी भी की. हालांकि म्यूजिक में इंटरेस्ट होने के चलते उन्होंने वो नौकरी छोड़ दी. इसके बाद इंटरटेनमेंट वर्ल्ड में नाम कमाने के लिए बॉलीवुड में किस्मत आजमाने आ गए. केके को बॉलीवुड में फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के गाने 'तड़प तड़प' से बड़ा ब्रेक मिला. इस गाने के बाद उनकी गिनती बड़े सिगंर्स में होने लगी. रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने हिंदी में 200 से अधिक गाने गाए. उन्होंने 'यारों', 'पल', 'कोई कहे कहता रहे', 'मैंने दिल से कहा', 'आवारापन बंजारापन', 'दस बहाने', 'अजब सी', 'खुदा जाने' और 'दिल इबादत', 'तू ही मेरी शब है' जैसे हिट गाने शामिल हैं.