ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों के गोचर से राशिफल का आकंलन किया जाता है। रविवार का दिन भगवान सूर्यदेव को समर्पित है। इस दिन भास्कर की पूजा-अर्चना की जाती है। आइए जानते हैं 27 मार्च 2022 का मेष से लेकर मीन राशिवालों का राशिफल।



रविवार का दिन कुछ मेहनत भरा रहेगा। व्यावसायिक गतिविधियों में सुधार आएगा। पुराने वक्त को भूलकर आगे बढ़ना होगा, तो सफल हो जाएंगे। ससुराल के लोगों से बातचीत होगी। जिम्मेदारी भरे काम में लापरवाही न बरतें। किसी भी विवाद को जल्द सुलझाने की कोशिश करें।

वृषभ राशि

आपको अपनी सोच और व्यवहार को संतुलित रखना होगा। आभूषण और वस्त्र खरीदने के योग बन रहे हैं। व्यापार में नए प्रयोग करने का मौका मिलेगा। आज अचानक शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। किसी तरह चुनौती सामने आ सकती है। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातक खुद को साबित करके दिखा देंगे। किस्मत के सहारे कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है। करियर के बारे में और गहराई से सोचना होगा। प्रॉपर्टी खरीदने के लिए दिन अच्छा है। पैसों के लेन-देन में सावधानी रखें। किसी अच्छी जगह घूमने-फिरने की योजना बना सकते हैं।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के जीवन में कोई बड़ी खुशहाली आने वाली है। अचल संपत्ति खरीदने की योजना बना सकते है। व्यापारियों के लिए दिन लाभदायक है। कार्यक्षेत्र में आपके काम से अधिकारी प्रभावित होंगे। पिता के कार्य में सहयोग सराहनीय रहेगा।

सिंह राशि

घरवालों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। मन में शांति रहेगी। आय के नए स्त्रोत मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। रचनात्मक कार्य करने का मौका मिलेगा। व्यापार में अच्छे नतीजे हासिल होंगे। काम के सिलसिले में शहर से बाहर जाना पड़ सकता है।

कन्या राशि

आज कार्य करने के लिए उत्सुक होंगे। समय ऊर्जादायक रहेगा। मित्रों के सहयोग से मुश्किल काम सरलता से पूरे कर लेंगे। महिलाओं को समान की खरीदारी करनी पड़ेगी। इनकम में इजाफा हो सकता है। कहीं से पैसा या गिफ्ट मिल सकता है।

तुला राशि

घर में खुशी का माहौल रहेगा। लोहे-धातु के कारोबार करने वालों के लिए अच्छा समय है। आर्थिक रूप में अपने दोस्तों से मदद मिलेगी। अपने डेली रूटीन में कुछ बदलाव करने की जरूरत है।

वृश्चिक राशि

अपनी अपेक्षाओं को संतुलित रखना जरूरी है। कुछ लोग आपको गलत साबित करने के लिए आतुर होंगे। किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा। युवाओं के पास उच्च शिक्षा के लिए बेहतर मौके है।

धनु राशि

आज आप बुद्धिमानी से काम संभाल लेंगे। घर से कुछ मीठा खाकर निकले। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। व्यापारियों के लिए दिन अच्छा है। इनकाम बढ़ाने के अच्छे मौके प्राप्त होंगे। प्रॉपर्टी व पैसों के लेनदेन में सावधानी बरतनी होगी।

मकर राशि

आपके अंदर आत्मविश्वास की अधिकता रहेगी। मकान खरीदने की योजना बना सकते हैं। युवाओं को करियर से जुड़ी नई जानकारी हासिल होगी। किसी नए परिवर्तन के लिए तैयार रहे।

कुंभ राशि

आज का दिन मौज मस्ती में गुजरेगा। आपकी छवि और मजबूत होगी। संपर्क और संबंधों से लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे। प्रॉपर्टी की किसी भी जानकारी को गुप्त रखना जरूरी है। व्यक्तिगत काम से अधिक व्यावहारिक कार्यों में रुचि रहेगी। नौकरी को लेकर लापरवाही न बरतें।

मीन राशि

बड़ों से सम्मान और सहयोग प्राप्त होगा। दूसरों से आगे निकलने की इच्छा तेज होगी। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। व्यापार में अनुभव महत्वपूर्ण है, गलतियां दोहराने से बचना होगा। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा। कहीं रोमाटिंग डेट पर जा सकते हैं।