अब तक आपने युवकों को लड़कियां भगाते देखा और सुना होगा। लेकिन यहां एक युवती अपने पड़ोसी पर फिदा हो गई और फिर दो बच्चों के बाप को लेकर भाग गई। अब उसकी पत्नी फोन पर उससे अपना पति लौटाने की गुहार लगा रही है और वह कह रही है-तेरा पति अब मेरा हुआ। ज्यादा करेंगी तो तुझे जान से मरवा दूंगी। इस आशिक युवती से परेशान महिला दो बच्चों के साथ भटक रही है। वह पुलिस से पति को वापस दिलाने की गुहार लगा रही है।


मामला होशंगाबाद के संजय नगर का है। यहां रहने वाली आरती कुमरे ने पुलिस अधीक्षक अरविंद सक्सेना से लिखित शिकायत की है। इसमें अपने पति पत्नी संतोष कुमार कुमरे को पड़ोसन युवती द्वारा भगाकर ले जाने का आरोप लगाया है। आरती की दो छोटी बच्चियां हैं। उसने बताया कि पति संतोष 26 जून से लापता है। उसे समीप ही रहने वाली एक युवती अपने जाल में फंसाकर कहीं ले गई है। मोबाइल लगाने पर पति से बात भी नहीं करा रही। कहती है तेरा पति अब मेरे साथ है। फोन लगाने पर जान से मारने एवं झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रही है। आरती ने एसपी से उसके पति की खोजबीन कर उसे वापस दिलाने एवं संबंधित युवती के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। उसका कहना है कि उसे उसका पति वापस मिल जाए। उसे उसकी पड़ोसन ने प्रेम जाल में फंसा लिया है, जिससे उसका घर बिखर गया।
love
पति और ससुराल वालों पर मामला दर्ज

इधर कोतवाली पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर पति व अन्य लोगों पर प्रताडऩा का मामला दर्ज किया गया है। जुमेराती निवासी सुल्ताना अली (28) की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि सुल्ताना पति फैजान अली को दहेज के लिए आरोपी पति फैजान, अरीका, इस्तयार, जीसान, इजमा, परवीन सभी निवासी जुमेराती मानसिक प्रताडऩा दे रहे थे।