भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता और किसान नेता राकेश टिकैत पर शुक्रवार को ततारपुर चौराहे पर पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कुलदीप यादव ने लोकप्रियता हासिल करने के लिए हमला किया था। पूछताछ के दौरान पूर्व छात्रसंघ यादव ने यह बात कबूल की है। इस मामले में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सहित पुलिस ने 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। वहीं, गिरफ्तार सभी 16 लोगों को शनिवार शाम किशनगढ़बास कोर्ट में पेश किया गया जहां से सभी को दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर भेजने के आदेश दिए गए।



एएसपी गुरुशरण राव ने शनिवार को ततारपुर थाने में पत्रकार वार्ता में बताया कि पूछताछ में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कुलदीप यादव ने कबूल किया कि उसने टिकैत पर हमला लोकप्रियता पाने के लिए किया था। प्रथम दृष्टया इस मामले में मुख्य आरोपी पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कुलदीप यादव भाजपा व कांग्रेस पार्टी के नेताओं के संपर्क में रहता था, लेकिन जांच में इसका न भाजपा और न ही कांग्रेस या अन्य किसी राजनीतिक पार्टी से संबंध होना पाया गया है।
एएसपी नीमराना गुरुशरण राव ने बताया कि किसान नेता राकेश टिकैत, राजाराम मील, युद्धवीर सिंह आदि शुक्रवार को हरसौली में किसान सभा को सम्बोधित कर बानसूर में किसान सभा के लिए जा रहे थे। तभी शाम करीब साढ़े 4 बजे मत्स्य विश्विद्यालय पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कुलदीप यादव ने अपने करीब 30-40 साथियों के साथ ततारपुर चौराहे पर उनके काफिले पर तख्तियां, काले झंडे व नारे लगाते हुए पथराव कर दिया था।
हमले में राकेश टिकैत को चोट नहीं आई और उन पर स्याही फेंकी गई व गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। इस मामले में किसान नेता बलबीर छिल्लर ने पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कुलदीप यादव सहित करीब 30-40 लोगों पर ततारपुर थाने में मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए शुक्रवार देर रात कुलदीप यादव सहित 16 बदमाशों को गिरफ्तार किया था।
साथ ही कुलदीप यादव ने पूछताछ में बताया कि उसने अपने मामा से तीन लाख रुपए उधारे लिए थे, जिनमें से दो लाख उधारी चुका दी, बाकी करीब पचास हजार रुपए इन तीस-चालीस साथियों पर खर्च कर दिए और 45 हजार रुपए बच गए। वहीं पुलिस ने एक गाड़ी को जब्त कर लिया। उल्लेखनीय है कि किसान नेता राकेश टिकैत ने हमले के बाद ट्वीट कर अलवर सांसद सहित भाजपा नेताओं पर उन पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया था।