कर्नाटक के Bagalkot में एक महिला वकील की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। खास बात है कि वीडियो में तमाम लोग वकील को लात-घूंसों से पिटते देख रहे हैं लेकिन कोई बचाने नहीं आ रहा। पब्लिक को तमाशबीन बना देख सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।


डेक्कन हेराल्ड की खबर के मुताबिक महिला वकील की पहचान संगीता शिक्केरी के तौर पर हुई है। जबकि हमलावर शख्स महनतेश है। दोनों के बीच प्रापर्टी को लेकर विवाद था। बताया जाता है कि वकील ने बीजेपी के महासचिव राजू नैकर के खिलाफ शिकायत की थी। इसका पता चलते ही महनतेश हत्थे से उखड़ गया और उसने वकील को पीटा।

फिलहाल हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि वकील को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस का कहना है कि मारपीट में महिला को चोट लगी है। उनसे शिकायत लेकर महनतेश के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल है वो घटना की जीती जागती सच्चाई है। इसे देखकर साफ पता लग रहा है कि आपा खोकर हमलावर कैसे हैवान बन गया।

उधर, महनतेश का कहना है कि उसे हमला करने के लिए किसी ने नहीं उकसाया। बीजेपी नेता राजू ने भी महिला के आरोप से साफ इन्कार किया है। उनका कहना है कि उनका इस घटना से कोई वास्ता नहीं है। उन्हें नाहक ही बदनाम किया जा रहा है। ये राजनीतिक साजिश है। उन्होंने किसी को नहीं कहा कि वो जाकर महिला वकील से मारपीट करे।