केरल में गर्भवती हथिनी को पटाखों से भरा अनानास खिलाकर हत्या करने का मामला अब ठंडा भी नहीं पड़ा है कि हिमाचल प्रदेश से एक और शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक गर्भवती गाय को विस्फोटक खिलाने का मामला सामने आया है। इसे खाने के बाद गाय का जबड़ा फट गया। यह घटना हिमाचल के बिलासपुर के झंडुता इलाके की बताई जा रही है जहां कथित तौर पर गाय को विस्फोटक खिलाने की बात कही जा रही है। विस्फोटक खाने से गाय का जबड़ा फट गया और वह बुरी तरह से घायल हो गई। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।



गाय मालिक ने पड़ोसी पर लगाया आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गाय के साथ हुए हादसे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गाय का मालिक गुरदियाल सिंह जिम्मेदारों से मदद मांग रहा है और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहा है। गाय मालिक ने इस घटना के लिए अपने पड़ोसी नंदलाल को ही जिम्मेदार ठहराया है। सिंह ने आरोप लगाया है कि नंदलाल ने इस घटना को जानबूझकर अंजाम दिया। वह वारदात कर मौके से फरार हो गया।

गुरदियाल ने ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो अपलोड किया जिसमें एक गर्भवती गाय को देखा जा सकता है जिसके जबड़े से खून बह रहा है और वह अगले कुछ हफ्तों तक कुछ भी खाने की स्थिति में नजर नहीं आ रही है।

केरल में गर्भवती हथिनी की हुई थी हत्या

हिमाचल की तरह ही केरल में भी एक दिल दहलाने वाली घटना में एक गर्भवती हथिनी की हत्या कर दी गई थी। आरोपियों ने उसे पटाखों से भरा हुआ अनानास खिला दिया था जो उसके शरीर के अंदर फट गया था। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपी बनाए थे जिसमें से एक आरोपी विल्सन को पुलिस ने पकड़ लिया है, वहीं दो आरोपी अब भी फरार बताए जा रहे हैं।