राजस्थान के भीलवाड़ा के सांगानेर कस्बे पर विशेष समुदाय के युवकों के साथ मारपीट के बाद उपजे तनाव को अभी एक सप्ताह ही बीता है कि यहां फिर से ऐसी ही स्थिति बन गई है। अब यहां मंगलवार देर रात शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवक की समुदाय विशेष के युवकों की ओर से चाकू मारकर हत्या कर देने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। इसके बाद से यहा भीलवाड़ा में तनाव व्याप्त है।


घटना के बाद भीलवाड़ा शहर के सभी थाना क्षेत्रों में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं विश्व हिंदू परिषद ,भारतीय जनता पार्टी और हिंदू जागरण मंच ने बुधवार को भीलवाड़ा बंद की घोषणा की है। वहीं जिला प्रशासन ने बुधवार 11 मई सुबह 6:00 बजे से गुरुवार 12 मई सुबह 6:00 बजे तक 24 घंटे के लिए भीलवाड़ा शहर में नेट बंद के आदेश जारी किए हैं।


बता दें कि मंगलवार रात्रि को शास्त्री नगर क्षेत्र में ब्रह्माणी स्वीट्स के पास कुछ लोगों ने अनबन हो गई। इसके बाद यहां चाकू मारकर 22 साल के युवक आदर्श तापड़िया को गंभीर रूप से घायल कर दिया था, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृत युवक आदर्श तापड़िया का पिता ओमप्रकाश तापड़िया भी भीलवाड़ा का हिस्ट्रीशीटर था, जिसकी मृत्यु हो चुकी।