सात फेरों का बंधन हुआ दागदार, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

Jaipur : राजधानी जयपुर (Jaipur News) के कालवाड़ थाना इलाके में रिश्तो को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल सात फेरों का वचन लेने वाली पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या (Murder) कर दी. पुलिस ने इस पूरे मामले में का खुलासा कर आरोपी पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस (Jaipur Police) से मिली जानकारी के मुताबिक 21 अप्रैल को सबरामपुरा गांव में एक युवक के सुसाइड की सूचना मिली थी. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया था. इसके बाद पुलिस को इस मामले में कुछ संदेह हुआ तो तफ्तीश शुरू की.मृतक की पत्नी और ओर एक युवक के बीच प्रेम प्रसंग की जानकारी मिली.थानाधिकारी गुरुदत्त सैनी ने बताया मृतक राकेश ओझा की पत्नी ने ही राकेश की हत्या का प्लान बनाया था और इसमें अपने प्रेमी को भी शामिल किया. 

आरोपी पत्नी मंजू ओझा ने अपने पति को रात को नींद की गोली देकर सुला दिया और पीछे से अपने प्रेमी वीरेश ओझा को अपने घर बुलाया.जहां दोनों ने गला दबाकर राकेश की हत्या (Rajasthan Crime) कर दी और बाद में सुबह पत्नी ने परिजनों को राकेश ने सुसाइड करने की जानकारी दी. 

पुलिस ने हत्याकांड में शामिल आरोपी पत्नी मंजू और उसके प्रेमी वीरेश को गिरफ्तार कर लिया है पकड़े गए दोनों आरोपियों से पुलिस जुटी है. इस पूरी कार्रवाई में कालवाड़ पुलिस थाने के कांस्टेबल सुनील कुमार की भूमिका सराहनीय रही है.