नशे की हालत में एक दोस्त ने अपने नशेड़ी दोस्त की पहले हत्या की, फिर उसके शव को घर की छत पर पड़े तंदूर में जलाने की कोशिश की। जब शव पूरी तरह से नहीं जला तो कस्सी से उसके दो टुकड़े कर दिए। एक टुकड़ा घर के साथ वाले अपने चाचा के घर फेंक दिया और उसे जमीन में दबा दिया और आधा हिस्सा उसने घर के पास सूए की कच्ची जमीन में दबा दिया। इस बात का पता तब लगा जब मृतक दो दिन तक घर नहीं पहुंचा। इस पर उसकी मां ने पुलिस को शिकायत की। मां ने पुलिस को बताया कि दो दिन पहले आरोपित दोस्त उसे अपने साथ ले गया था। पुलिस ने शुक्रवार को केस दर्ज करके आरोपित को गिरफ्तार करके सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कुबूल लिया।



जानकारी देते हुए डीएसपी राजेश कुमार छिब्बर ने बताया कि थाना सदर अधीन स्थानीय करतार कालोनी की गली नंबर सात निवासी 19 वर्षीय दलजीत सिंह और 18 वर्षीय कंडा राम पुत्र दर्शन राम निवासी सरैणदास कालोनी आपस में दोस्त थे। दोनों नशा करने के आदी थे और दोनों नशामुक्ति केंद्र में इलाज करवाकर आए थे। दो दिन पहले दोनों दलजीत सिंह के घर में बैठे थे कि दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इस पर तैश में आए दलजीत सिंह ने कंडा राम की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसने अपने घर की छत पर रखे तंदूर में शव को जलाने की कोशिश की। 

जब शव नहीं जला तो उसने शव को बाहर निकाला और तंदूर टूट गया। इसके बाद उसने कस्सी से शव के दो टुकड़े किए और एक टुकड़ा अपने साथ वाले चाचा के घर में दबा दिया और एक टुकड़ा घर के नजदीक सूए में कच्ची जमीन में दबा दिया। बाद दोपहर चार बजे के करीब ड्यूटी मैजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार मनदीप सिंह के सामने डीएसपी राजेश छिब्बर, थाना सदर के एसएचओ गगनदीप सिंह समेत पुलिस पार्टी ने आरोपित से ही खोदाई करवाकर शव के टुकड़े बरामद करवाए। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर एक टूटा हुआ तंदूर, बाल्टी और कस्सी बरामद कर ली है। शव के टुकड़े बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। वारदात के समय घर में अकेला था आरोपित

दलजीत सिंह के पिता की मौत हो चुकी है और उसकी मां दूसरे शहर में सरकारी नौकरी करती है। वारदात के समय आरोपित दलजीत सिंह अपने घर में अकेला था। उधर, कंडा राम भी कुछ दिन पहले ही नशामुक्ति केंद्र से घर लौटा था। उसका एक भाई व तीन बहनें हैं जबकि पिता प्राईवेट नौकरी करते हैं और बीमार रहते हैं।