हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में एक बुजुर्ग महिला की पिटाई का विडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बहू अपनी बुजुर्ग सास की बड़ी ही बेरहमी से पिटाई करती हुई नजर आ रही है. वीडियो में बुजुर्ग महिला रोते बिलखते हुए दिखाई दे रही हैं, जिसके बाद भी बहू को सास पर रहम नहीं आ रहा है. इस वीडियो को पड़ोस में रहने वाले शख्स ने बनाकर शेयर किया है. शख्स का कहना है कि बहू अक्सर अपनी बुजुर्ग सास की पिटाई करती रहती है. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला नेताजी सुभाष चंद्र बोस की आजाद हिंद फौज की सदस्‍य रही हैं और उन्हें 30,000 रुपये पेंशन मिलती है.


रिषि बागरी नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा इस बुजुर्ग महिला की बहू अक्सर उनकी पिटाई करती है. कृपया आप उनकी मदद करें. ये वीडियो शख्स ने हरियाणा के सीएम खट्टर को टैग किया. जिसके बाद मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इस मामले में दखल दिया. आरोपी बहू के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे अरेस्‍ट कर लिया गया है. लोगों ने बहू के अलावा बुजुर्ग महिला के पुलिस बेटे पर भी कार्रवाई करने की मांग की है. पुलिस ने बुजुर्ग महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है.

 


वीडियो वायरल होने के बाद अब तक इसे 70 हजार से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं जबकि 4,553 लोगों ने इस ट्वीट को रीट्वीट किया है. वीडियो पर 600 से भी ज्यादा कॉमेंट आ चुके हैं. इस मामले अपर आसपड़ोस के लोगों का कहना है कि आरोपी बहू अक्सर अपनी सास की पिटाई करती है लेकिन हम कुछ करने से डरते हैं क्योंकि महिला अक पति हरियाणा पुलिस में है.