सलमान खान ही नहीं उनके फैंस और डुप्लीकेट्स भी चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। हाल ही में लखनऊ में रहने वाले उनके डुप्लीकेट से संबंधित एक खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रील बनाने के चक्कर में सलमान खान के डुप्लीकेट की समस्या बढ़ गई हैं। लखनऊ पुलिस ने सड़कों की शांति भंग करने के लिए उन्हें हिरासत में ले लिया है। 


भाईजान का डुप्लीकेट घंटाघर की सड़कों पर रील बना रहा था, जिसके कारण सड़कों पर लोगों का भारी हुजूम इकट्ठा हो गया था। इस भीड़ की वजह से आने जाने वाले राहगीरों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था और सड़क पर जाम की स्थिति बन गई थी। जिसके बाद लखनऊ पुलिस ने सलमान खान के डुप्लीकेट को शहर के घंटाघर एरिया की शांति भंग करने के लिए गिरफ्तार कर लिया है और धारा 151 के तहत चालान भी काट लिया।

यह पहली बार नहीं है, जब डुप्लीकेट सलमान खान को ऐसे वीडियो बनाते हुए स्पॉट किया गया है। इससे पहले भी कई बार वीडियो शूटिंग की वजह से लोग जाम में फंस चुके है। यही कारण है कि लोगों ने इस बार पुलिस में डुप्लीकेट सलमान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद ठाकुरगंज थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया।