मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में बुधवार रात को रेलवे स्टेशन पर समय से पहले पहुंची एक ट्रेन में सवार यात्रियों ने कुछ ऐसा किया कि देखने वाले भी हैरान रह गए। यात्रियों के आनंद को देखते हुए देखने वालों के भी मुंह से यही निकला कि जीना इसी का नाम है।



दरअसल, बीती रात रतलाम रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 6 पर एक ट्रेन निर्धारित समय से करीब 20 मिनट पहले ही पहुंच गई। इस दौरान धार्मिक यात्रा पर जा रहे ट्रेन में सवार यात्रियों ने इस अवसर का भरपूर आनंद लेने के लिए बेहद मजेदार आईडिया सोचते हुए ट्रेन से स्टेशन पर निकल आए और जमकर गरबा किया एवं वेस्टन डांस करने लगे। 

बता दें कि बांद्रा से हरिद्वार जाने वाली बांद्रा टर्मिनस – हरिद्वार सुपरफ़ास्ट एक्सप्रेस क्रमांक 22917 बुधवार रात को जैसे ही रतलाम स्टेशन पहुंची तो एक कोच से बड़ी संख्या में यात्री उतरे और उन्होंने गरबा करना शुरू कर दिया। पहले तो स्टेशन पर ट्रेन की प्रतीक्षा कर रहे यात्री और उन्हें छोड़ने आए उनके परिजन को कुछ समझ नहीं आया लेकिन बाद में मामला पता चला तो वे भी आनंदित हो उठे। यात्रियों के इस तरह गरबा करने के नजारे को स्टेशन पर मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो भी बनाया और देखते यह खूब वायरल भी हो गया।

वहीं जब यात्रियों से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनका 90 यात्रियों का ग्रुप है जो कि गुजरात से केदारनाथ की यात्रा के लिए निकला है। सफर आनंददायक और यादगार रहे इसलिए इसका कोई भी मौका वे नहीं गंवाना चाहते थे। ट्रेन के रतलाम आने का समय 22:35 बजे (रात 10.35) बजे का है और 22.45 पर आगे लिए रवाना होती है। बुधवार को यह ट्रेन तय समय से करीब 20 मिनट पहले ही रतलाम पहुंच गई। इसलिए उन्होंने कोच में बैठकर समय बिताने के बजाय स्टेशन पर गरबा कर आनंद लेना उचित समझा।