शादियों का सीजन है, लिहाजा इससे जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं. दूल्हा-दुल्हन अपने अंदाज से तो शादी में छाए ही रहते हैं. उनके घरवाले, दोस्त या रिश्तेदार भी महफिल लूटने में पीछे नहीं रहते हैं. अब जो वीडियो सामने आया है वो दूल्हा-दुल्हन से तो जुड़ा हुआ है लेकिन बिल्कुल हटके है. इसमें देखा जा सकता है कि एक दूल्हा और दुल्हन सड़क पर गाड़ी के पीछे भागते हुए नजर आ रहे हैं. दुल्हन जहां घूंघट किए हुए है तो दूल्हा हाथों में तलवार और सिर पर पगड़ी पहन भागता नजर आ रहा है.


गाड़ी के पीछे भागे दूल्हा-दुल्हन

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन दोनों शादी के गेटअप में ही नजर आ रहे हैं. दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ गाड़ी के पीछे दौड़ता नजर आ रहा है. दोनों जितना तेज दौड़ रहे हैं गाड़ीवाला स्पीड और भी बढ़ा देता है. दूल्हा और दुल्हन के साथ-साथ कुछ लोग भी इस दौरान दौड़ते हुए आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये शादी से जुड़ी हुई एक रस्म है. हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है ये तो हम नहीं बता सकते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

शादी का ऐसा नजारा नहीं देखा होगा

शादियां तो आपने खूब देखी होंगी. लेकिन दूल्हा-दुल्हन से जुड़ा ऐसा नजारा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. वीडियो को rkkhan6549 नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. वीडियो को अभी तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इतने ही लाइक्स भी वीडियो पर आ चुके हैं. इस नजारे को देखने के बाद नेटिजन्स इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.