गंगापुर में रविवार रात बारात में हर्ष फायरिंग के दौरान दूल्हे के भांजे के पेट में गोली लग गई। जिससे बारातियों में खलबली मच गई। पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी गई। किशोर का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।


क्षेत्रीय लोगों के मुताबिक, संजयनगर निवासी गिरधारी के साले की बारात गंगापुर में आई थी। उस बारात में शामिल होने गिरधारी, उनकी पत्नी राजरानी व बेटा वरुण (15) भी आया था। दरवाजे पर बारात पहुंचने के बाद डांस हो रहा था। कई लोग नशे में धुत थे। इनमे  किसी ने तमंचे से फायरिंग की। हर्ष फायरिंग दो तीन राउंड की गई। कुछ लोगों ने इसका विरोध भी किया लेकिन फिर भी नशे में धुत एक युवक ने फिर से फायर कर दिया। गोली वरुण के पेट में लगी। 

जिससे बारात में खलबली मच गई। आनन-फानन में लोग उसे जिला अस्पताल लेकर गए। लेकिन हालत गंभीर होने के कारण बाद में उसे लेकर निजी अस्पताल चले गए। डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर पेट से गोली निकाल दी। वरुण की हालत गंभीर बनी हुई है। बारादरी इंस्पेक्टर नीरज मलिक ने बताया, जांच कराई जा रही है। अभी तक परिवार की ओर से तहरीर नहीं मिली है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज मोहल्ले के चेक कराकर कार्यवाई करेगी। वहीं, मोहल्ले में चर्चा है कि किसी खास रिश्तेदार ने ही गोली चलाई थी इसलिए परिजनों ने पुलिस को तहरीर नहीं दी।