इंसान और जानवर का रिश्ता बेहद खास होता है. दोनों एक दूसरे के साथ लड़ते-झगड़ते हैं तो मस्ती भी करते दिख जाते हैं. मगर इस मस्ती में सबसे मजेदार होती है बच्चे और जानवर के बीच की शरारत. छोटे बच्चे जानवरों को बहुत प्यार करते हैं वहीं जानवर उनके साथ शरारत करने से बाज नहीं आते. हाल ही में बच्चे और खरगोश के बीच की शरारत का एक वीडियो (rabbit snatch biscuit from baby’s mouth) वायरल हो रहा है जिसमें खरगोश उसके मुंह से बिस्किट छीनते दिख रहा है.



जानवरों से जुड़े फनी और मजेदार वीडियोज (funny video) पोस्ट करने के लिए फेमस ट्विटर अकाउंट @buitengebieden ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक खरगोश ने छोटे बच्चे (rabbit and baby funny video) के साथ ऐसी शरारत कर दी कि देखने वाले लोटपोट हो गए. वहीं बच्चा भी काफी हैरान सा लग रहा है. इस वीडियो को देखकर आप जरूर कहेंगे कि खरगोश ने बच्चे को अपने जाल में फांस लिया.


बच्चे के मुंह से बिस्किट छीन ले गया खरगोश
वीडियो में एक बच्चा गार्डेन में बच्चों की कुर्सी पर बैठा दिख रहा है. उसके हाथ में एक बिस्किट है. उसके ठीक बगल में एक खरगोश है जो उसे सूंघ रहा है और उसके चेहरे के पास मुंह लाने की कोशिश कर रहा है. ऐसा लग रहा है कि वो बच्चे से प्यार जता रहा है मगर समय मिलते ही वो बच्चे के मुंह से बिस्किट छीन लेता है और तेज गति से झाड़ियों के पीछे भाग जाता है. बच्चे को हवा ही नहीं लगती कि खरगोश ने उसके साथ क्या किया और वो हैरान नजरों से उसकी ओर देखने लगता है.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
वीडियो को 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि 26 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक कर लिया है. वहीं 3 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को रीट्वीट किया है. कई लोग बेहद फनी कमेंट कर रहे हैं. एक शख्स ने बच्चे को तसल्ली देते हुए कहा- चिंता मत करो, कुछ ही सालों में तुम उसे रोस्ट कर के खाओगे. एक शख्स ने कहा कि जब भी बच्चों के साथ कुछ ऐसा अजीबोगरीब होता है तो वो कैमरे की तरफ ऐसे ही चौंकने वाली नजर से देखते हैं. एक ने कहा कि ये इंटरनेट का सबसे क्यूट वीडियो है.